Home Entertainment नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की आने वाली इन 6 फिल्मों को देखने का इंतज़ार करना बेहद मुश्किल है !

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की आने वाली इन 6 फिल्मों को देखने का इंतज़ार करना बेहद मुश्किल है !

4 second read
0
0
220

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी एक ऐसे कलाकार हैं जिनके एक्टिंग टैलेंट का लोहा हर कोई मानता है। लेकिन ऐसा हमेशा नहीं था। काफी लम्बे समय तक नवाज़ ने फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी स्ट्रगल किया है। फिल्मों में छोटे-मोटे और बिना किसी महत्व के रोल्स को करके नवाज़ ने अपने करियर और ज़िन्दगी को चलाया है। धीरे-धीरे उनकी ज़िन्दगी सुधरी और उनका टैलेंट लोगों के सामने आना शुरू हुआ। उनके रोल्स में बदलाव हुआ और उन्हें बेहतर रोल्स मिलने शुरू हुए। इसी तरह लोगों को उनकी पहचान हुई और ऐसे ही आज नवाज़ बॉलीवुड के एक मशहूर नाम बन चुके हैं।

2017 में नवाज़ अपने करियर को अगले पड़ाव पर ले जाने को तैयार हैं।

इसी साल की जनवरी में उन्होंने दो फिल्मों (हरामखोर और रईस) में काम किया और सभी पर अपने काम से गहरा असर डाला। कुछ समय पहले ही उन्होंने फिल्म ‘मॉम’ में बेहतरीन कम किया है और अब अच्छी खबर ये है कि नवाज़ और भी कई फ़िल्में कर रहे हैं। आइये आपको बताएं इन फिल्मों के बारे में –


डायरेक्टर शब्बीर खान की म्यूजिकल फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आयेंगे। इस फिल्म में नवाज़ एक्टिंग के साथ-साथ डांस भी करेंगे। ये फिल्म एक बच्चे के बारे में है, जो माइकल जैक्सन बनना चाहता है। ये फिल्म 21 जुलाई को रिलीज़ होगी।

बाबुमोशाय बंदूकबाज़

मुख्य किरदार में नवाज़ को दर्शाती ये फिल्म एक एक्टिंग कॉमेडी है, जिसे कुषाण नंदी ने निर्देशित किया है। ये फिल्म किरण श्याम और अश्मित कुंदर प्रोड्यूस कर रहे हैं। बाबुमशाय बंदूकबाज़ 25 अगस्त को रिलीज़ होगी।

मंटो

नंदिता दस द्वारा बनाई जा रही ये बायोपिक उर्दू के लेखक सआदत हसन मंटो के बारे में है। इसमें मंटो का किरदार नवाज़ निभाएंगे। इसके अलावा फिल्म में रसिका दुग्गल भी है। इस फिल्म के 3 मिनट कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज़ किये जा हुए हैं। ये फिल्म इस साल के अंत में आएगी।

चंदा मामा दूर के

2018 में आने वाली इस साई-फाई फिल्म में नवाज़ुद्दीन के साथ सुशांत सिंह राजपूत और आर माधवन काम करेंगे। ये फिल्म निर्देशक सजाय पूरण सिंह चौहान बना रहे हैं और इसमें नवाज़ एक एस्ट्रोनॉट की भूमिका निभाएंगे।

फोबिया 2

राधिका आप्टे की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘फोबिया’ के सीक्वल में नवाज़ काम कर रहे हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर पवन कृपलानी बनायेंगे। नवाज़ इस फिल्म में उड़ने से डरने वाले इंसान की भूमिका निभाएंगे।
जग्गा जासू

रणबीर कपूर और कैटरीना स्टारर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में नवाज़ विलेन का किरदार निभा रहे हैं। उनके किरदार के बारे में डिटेल्स को छुपा कर रखा गया था, जिससे जनता को सरप्राइज दिया जा सके। यूँ तो वे फिल्म में कैमियो कर रहे हैं, लेकिन उन्हें देखकर सही में सब चौंक जायेंगे।

Facebook Comments
Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In Entertainment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

​श्रीलंका का ‘सूपड़ा साफ’ करने के साथ ही टीम इंडिया ने लगाई ‘रिकॉर्डों की झड़ी

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को भारतीय टीम ने 1 पारी और 171 रनों से अपन…