Home Entertainment ​Shock..कपिल शर्मा के लिए चौंकाने वाला फैसला..अक्षय..शाहरूख..सलमान एक साथ

​Shock..कपिल शर्मा के लिए चौंकाने वाला फैसला..अक्षय..शाहरूख..सलमान एक साथ

4 second read
0
0
122

अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फिल्म टॅायलेट एक प्रेम कथा रिलीज हो गई। फिलहाल यह फिल्म बॅाक्स आॅफिस पर ट्यूबलाइट और जब हैरी मेट सेजल की अपेक्षा अच्छा बिजनेस कर रही है।

दर्शक इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं। लेकिन इस फिल्म से अब अचानक कपिल शर्मा का नाम जुड़ गया है। हाल ही में अक्षय ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता तक में किया।

मगर सलमान की तरह अक्षय कुमार ने भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो को अनदेखा किया। इतना ही नहीं हाल ही में ऐसी खबर आयी थी कि शाहरूख और अनुष्का ने भी जब हैरी मेट सेजल की शूटिंग कपिल शो पर की थी।

लेकिन उसे आॅन एयर नहीं किया गया। इसके साथ रणबीर कपूर ने भी कपिल शो छोड़कर सभी टॅाप शो में अपनी फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन किया। कपिल शर्मा शो से स्टार की दूरी की वजह एक नहीं बल्कि दो बताया जा रहा है।
shahrukh khan,kapil sharma

सबसे पहले कपिल शर्मा की निगेटिव इमेज के कारण भी कई बड़े सुपरस्टार इस शो पर जाने से आनाकानी कर रहे हैं। वहीं लगातार इस शो की गिरती हुई टीआरपी ने भी स्टार को कपिल शो से दूर कर दिया है।

पिछले वीक जहां कपिल शो टॅाप 20 में नीचे की पायदान पर रहा। वहीं कई बार कपिल शो टॅाप 20 शो से भी बाहर हो चुका है।लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसे 7 सेलिब्रिटी हैं जो कपिल शो पर कभी नहीं  आना चाहते हैं। यहां देखिए…

आमिर खान
दंगल के प्रमोशन के दौरान महावीर फोगाट का पूरा परिवार द कपिल शर्मा शो में पहुंचा था। लेकिन आमिर खान दंगल और उससे पहले अपने किसी भी फिल्म को लेकर कपिल के शो पर नहीं पहुंचे।
लता मंगेशकर
लता जी को भी कई बार कपिल और उनकी टीम ने शो पर बुलाने की कोशिश की है। लेकिन वह आज तक कामयाब नहीं हो पाए।
रजनीकांत
रजनीकांत को भी कई बार कपिल शर्मा में आने का आमंत्रण दिया गया है। लेकिन वह भी शो में आने स इंकार करते रहे हैं।
एम एस धौनी
एम एस धौनी ने अपनी फिल्म के रिलीज के दौरान कपिल शो में आने से इंकार कर दिया था। यहां तक कि कई बार भारतीय क्रिकेट टीम के कई सदस्य कपिल शो में लगातार आते रहे हैं। लेकिन धौनी कभी नहीं पहुंचे।
सचिन तेंदुलकर
अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सचिन तेंदुलकर भी कपिल शर्मा शो में शामिल नहीं हुए। उन्होंने शो में जाने से इंकार कर दिया।
अक्षय कुमार
सुनील ग्रोवर के रहने पर अक्षय कुमार ने जॅाली एलएलबी 2 का प्रमोशन कपिल शो पर किया था। लेकिन नाम शबाना के दौरान उन्होंने आने से इंकार कर दिया। इससे पहले ही सुनील और कपिल के बीच का फ्लाइट विवाद हुआ था।
बाहुबली टीम
खबर यह भी है कि बाहुबली की पूरी टीम को कपिल शो में लाने की कोशिश की गई। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

Facebook Comments
Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In Entertainment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

​श्रीलंका का ‘सूपड़ा साफ’ करने के साथ ही टीम इंडिया ने लगाई ‘रिकॉर्डों की झड़ी

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को भारतीय टीम ने 1 पारी और 171 रनों से अपन…