Home Adult शरीर के इस अंग को सुने से महिलाए हो जाती है बेकाबू

शरीर के इस अंग को सुने से महिलाए हो जाती है बेकाबू

19 second read
0
0
1,514

इन अंगों को छूने से मचल कर बाहों में आ जाती है लड़की आपके पास पार्टनर तो है लेकिन आपको यह नहीं पता की अपनी पार्टनर को अपने और करीब कैसे लाना है। तो यह आर्टिकल बिलकुल आपके लिए हैI भले ही लड़कियां कितनी भी खुले विचारों की क्यूँ न हों लेकिन अपनी मर्जी से वो कभी भी आपकी बाँहों में नहीं आने वाली। यदि आप अपनी पार्टनर को अपने और करीब लाना चाहते हैं तो आपको उसके दिल को मचलाना होगा और कुछ ऐसा करना होगा कि वह खुद-ब-खुद आपकी बाँहों में आ जाएI आईये जानते हैं कि किन अंगों को छू कर करें अपनी पार्टनर को अपने और करीबI माथे पर करें किस सबसे पहले तो अपनी पार्टनर या फ्रेंड (जिसे भी आप अपने करीब लाना चाहते हो) के सिर की हलके-हलके मालिश करें ताकि वो रिलेक्स हो जाये। उसके बाद एक हल्का सा केयरिंग किस उसके माथे पर करेंI लड़कियों का माथा बहुत ही संवेदनशील होता है। लड़कियों के माथे पर किसी भी मर्द का स्पर्श होता है तो वे मचल जाती हैंI कान पर करें किस शायद आपको पता नहीं होगा लेकिन कान पर किस करने से लड़की बहुत जल्दी ही उत्तेजित हो जाती हैI आप अपनी पार्टनर को कान पर किस करने के बाद कुछ ऐसा उनके कान में कह दें जिससे वो खुद-ब-खुद आपकी बाँहों में आ जाएI होठों पर चुम्बन होठों पर चुम्बन का तो सभी को पता है, पूरी बॉडी का सबसे उत्तेजित पार्ट होंठ ही होते हैंI लेकिन यह हमेशा ध्यान रखें कि अपनी पार्टनर को उसकी मर्जी के बिना कभी भी होठों पर किस न करें, अगर आपने जबरदस्ती करने की कोशिश की तो बात उल्टी भी पड़ सकती हैI गर्दन पर चुम्बन गर्दन बॉडी का सबसे सवेंदनशील हिस्सा होता हैI गर्दन पर एक स्पर्श भर काफी है, किसी भी लड़की को अपने करीब लाने के लिए, स्पर्श के साथ-साथ एक हल्का सा किस करेंगे तो लड़की खुद से ही आपकी बाँहों में आ जाएगीI स्तन को करें स्पर्श स्तन लड़की के शरीर का बहुत ही उत्तेजित अंग होता है, लड़की को स्तन पर चुम्बन कर आप उसे अपनी बाँहों में भर सकते हैंI पेट पर किस लड़की के पेट पर किस करने से भी उसके मन में गुदगुदी करा सकते हैंI पीठ पर किस करना सबसे पहले अपनी पार्टनर की पीठ की हलके-हलके मालिश करें जिससे वह रिलेक्स हो जाए, उसके बाद पीठ पर चुम्बन करें, यकीन मानिए यह तरीका आपकी पार्टनर को उत्तेजित करने का सबसे सफल तरीका हैI पैर पर किस करना लड़की को पैर पर किस करने से भी अच्छा रिस्पांस मिलता हैI लड़की को आप पैर पर किस करेंगे तो उसके नेगेटिव रिस्पांस आने के चांस कम हैंI आप लड़की के पैरो की मालिश के बहाने से उसे किस कर सकते हैंI
हिलाओं के शरीर के कई ऐसे अंग होते हैं जो बहुत सेंसेटीव होते हैं.

 

महिलाएं अपने इन अंगों को किसी से टच कराने में भी डरती हैं, क्योंकि महिलाओं के इन अंगों को अगर किसी ने छू लिया तो वो बेकाबू हो सकती हैं.

शारीरिक संबंध बनाने के लिए महिलाओं को मनाने या फिर उनका मूड़ बनाने के लिए उनके इन खास अंगों को टच किया जाता है.

आइए जानते हैं महिलाओं के सेंसेटीव पार्ट्स के बारे में जिन्हें छूने से वो बेकाबू हो सकती हैं.

महिलाओं के सेंसेटीव पार्ट्स – 

1 – गर्दन

महिलाओं के गर्दन को चूमने और उसे कोमलता से सहलाने पर उनका दिल तेज़ी से धड़कने लगता है और वो धीरे-धीरे मदहोश होने लगती हैं.

2 – कान

कान के निचले हिस्से पर किस करने और उसे जुबान से सहलाने पर महिलाओं की उत्तेजना बढ़ने लगती है. ऐसा करने पर कई बार उनमें सेक्स करने की इच्छा जाग उठती है.

3 – होठ

महिलाओं के होठ काफी सेंसेटीव होते हैं. होठों को छूने, सहलाने और किस करने से महिलाएं बेकाबू होकर पुरुषों की आगोश में समा जाती हैं.

4 – स्तन

महिलाओं के उभरे हुए स्तन सेक्सुअल और उत्तेजक अंगों में बेहद खास माने जाते हैं. महिलाओं के स्तन उनके भीतर सेक्सुअल महत्वकांक्षा और उत्तेजना को जगाने में मददगार होते हैं.

5 – नाभि

नाभि को छूकर महिलाओं को सेक्स के लिए उत्तेजित करने में मदद मिलती है. नाभि को टच करने से महिलाओं में दबी सेक्स इच्छा जागृत होती है.

6 – कमर

महिलाएं अपने कमर को टच कराने से काफी डरती हैं क्योंकि ये महिलाओं के शरीर का सबसे कोमल हिस्सा होता है जिसे छूने से मदहोशी का एहसास होता है.

7 – हथेली

हथेली पर किस करने और उसे सहलाने से महिलाओं को गुदगुदी होने लगती हैं. हथेली के साथ शरारत होने पर महिलाओं का खुद पर काबू नहीं रह पाता है.

8 – बैक पार्ट

अगर पुरुष महिलाओं के बैक पार्ट को चूमते और सहलाते हैं तो ये महिलाओं को आनंदित करता है. बैक पार्ट के साथ छेड़छाड़ होने पर महिलाएं उत्तेजित होती हैं.

9 – जांघ

महिलाओं के जांघों को प्यार से सहलाने और उसे चूमने पर भी महिलाओं में बहुत जल्दी कामोत्तेजना जागती है और सेक्स के लिए वो फौरन राजी हो जाती है.

10 – प्राइवेट पार्ट

अगर पुरुष महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को टच करते हैं उसे सहलाते हैं तो ऐसे में वो अपनी सुध-बुध खो बैठती हैं और शारीरिक संबंध के दौरान अपना भरपूर सहयोग देती है.

गौरतलब है कि अधिकांश पुरुष महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने से पहले महिलाओं के सेंसेटीव पार्ट्स को टच करते हैं. महिलाओं के सेंसेटीव पार्ट्स को टच करने से महिलाएं बेकाबू होकर खुद को मर्द की बाहों में समर्पित कर देती हैं.

Facebook Comments
Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In Adult

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

एक अनूठी लव स्टोरी Real Love Story in Hindi Language Awesome love Story

उस लड़के से मिलने से पहले मेरे जीवन में कुछ खोखलापन सा था, एक अजीब सा खालीपन था. जिसे आजतक …